केस स्टडीज

मिलान के GEZE स्वचालित दरवाजों वाले सिटीलाइफ शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट में आपका स्वागत है।

मिलान में सिटीलाइफ शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट हमारे समय के सबसे दिलचस्प शहरी विकास और आर्किटेक्चरल प्रोजेक्ट्स में से एक है। नया आवासीय और व्यावसायिक डिस्ट्रिक्ट, स्थायी रूप से आधुनिक मिलान के रूप को आकार देगा। इस शानदार शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट के सभी आगंतुक GEZE के स्वचालित दरवाजों से प्रवेश करते हैं - स्वागत है!

अत्याधुनिक वास्तुकला: मिलान का सिटीलाइफ शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट

सिटीलाइफ शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट, पूर्व फ़िएरा मिलानो प्रदर्शनी केंद्र के जैसेही नियुक्त किए गए मैदान के पैदल यात्री क्षेत्र में से अपना रास्ता बनाता है। सिटीलाइफ शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट का शानदार डिजाइन प्रसिद्ध वास्तुकला फर्म ज़ाहा हदीद आर्किटेक्ट्स द्वारा बनाया गया था। डिस्ट्रिक्ट, जो तीन स्तरों पर फैला है, फैशन, मनोरंजन, बार्स और रेस्तरां को जोड़ता है। सिनेमा और रेस्तरां सहित 100 से भी अधिक दुकानों की यह आकर्षक खरीदारी की सुविधा, इस महत्वाकांक्षी शहरी विकास प्रोजेक्ट के लिए दिलचस्प वातावरण बनाएगी।

हम, GEZE इटालिया में इस तरह के प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट का हिस्सा होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। हमारे समाधान, आज बाजार के सबसे नवीन विकल्पों में से कुछ हैं और हमें खुशी है कि आर्किटेक्चरल फर्म ने हमें बोर्ड पर लिया है।

मार्को मोंटिग्लियो, GEZE इटालिया के प्रबंध निदेशक

प्रवेश क्षेत्र में GEZE स्वचालित दरवाजे

जहाँ भी देखो स्वचालित दरवाजे - शॉपिंग सेंटर में यह प्रमुख विशेषता है। फ़ोटो: GEZE GmbH

जहाँ भी देखो स्वचालित दरवाजे- शॉपिंग सेंटर में यह प्रमुख विशेषता है। © GEZE GmbH

GEZE द्वारा 30 से अधिक स्वचालित दरवाजे निर्माण के दौरान इंस्टाल किये गए थे और अब शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट के लिए विस्तृत और प्रसन्न प्रवेश क्षेत्र में उनका इस्तेमाल हो रहा हैं। प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट के लिए चुनी हुई स्वचालित स्लाइडिंग दरवाजा प्रणालियाँ आसान और सुरुचिपूर्ण Slimdrive BO और ECdrive FR प्रणालियाँ हैं जो प्रवेश और निकास मार्गों के लिए उँचे स्तर की लगातार विश्वसनीयता और सुरक्षा की गारंटी देती हैं। आकर्षक डिजाइन्स और कम जगह की आवश्यकताओं के साथ, सिटीलाइफ शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट के आकर्षक प्रवेश क्षेत्र में प्राकृतिक प्रकाश का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने में सहायता करते हुए, दरवाजा प्रणालियाँ ग्लास दरवाजों में लगभग अदृश्य रूप से एकीकृत होती हैं।

GEZE स्लाइडिंग दरवाजे सिटीलाइफ में आगंतुकों का स्वागत करते हैं

दोनों स्लाइडिंग दरवाजे DIN 18650 के अनुसार प्रमाणित हैं और इन्हें GEZE SecuLogic बचाव मार्ग प्रणाली (EC-FR-RWS), प्रवेश नियंत्रण प्रणालियों और भवन प्रबंधन प्रणाली के साथ जोड़ा जा सकता है। निकास मार्गों के लिए विशेष रूप से आवश्यक विशेषता: एकीकृत रिचार्जेबल बैटरीज, बिजली नही होने की स्थिति में आपातकालीन ओपनिंग और क्लोज़िंग को सुनिश्चित करती हैं। GEZE स्वचालित दरवाजे और स्लाइडिंग दरवाजा प्रणालियाँ, इस प्रकार से मिलान के सिटीलाइफ शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट में सुरक्षा और आराम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दे रही हैं।