औद्योगिक समाधान

शिक्षा - कार्यात्मक, आकर्षक और सुरक्षित भवन प्रणालियाँ

सुगम दरवाजे, निवारक अग्नि सुरक्षा और तोड़फोड़ से सुरक्षा: यह कुछ प्रमुख शब्द हैं जो शिक्षा के क्षेत्र में दरवाजा, खिड़की और सुरक्षा प्रौद्योगिकी की माँगों का आधार होते हैं। GEZE इन माँगों को ध्यान में रखते हुए प्रोजेक्ट के प्रत्येक चरण में व्यक्तिगत, समाधान-अभिमुख सलाह प्रदान करता है।

शिक्षा के लिए नवीन भवन प्रबंधन प्रणालियाँ

किंडरगार्टेन, प्राथमिक, और माध्यमिक विद्यालयों में इस्तेमाल की जाने वाली वास्तुकला को कार्यात्मक, आकर्षक और सुरक्षित होने की आवश्यकता होती है। उदाहरण: दरवाजे और खिड़कियाँ अग्नि सुरक्षा और वेंटिलेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। GEZE की रिट्रैक्टेबल आर्म ड्राइव दैनिक जीवन में आरामदायक वेंटिलेशन सुनिश्चित करती हैं, चाहें खिड़कियों की संख्या सैकड़ों में हो। इसके अतिरिक्त, निवारक अग्नि सुरक्षा में वे धुएं की सुरक्षित निकासी सुनिश्चित करती हैं, वहीं लॉकिंग सिस्टम चोरी के विरुद्ध सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।

सभी के लिए पहुँच किसी भी शिक्षण प्रतिष्ठान के लिए नियोजन का हिस्सा होती है। स्वचालित स्लाइडिंग दरवाजे और स्विंग दरवाजे सुनिश्चित करते हैं कि विद्यार्थी किसी अन्य व्यक्ति की सहायता के बिना भवन में प्रवेश कर सकते हैं। अतिरिक्त सेंसर दरवाजों को स्वचालित ढंग से खोलने में सहायता करते हैं और फ्री स्विंग फंक्शन न्यूनतम बल के साथ दरवाजा खोलना संभव बनाता है।

अन्य महत्वपूर्ण बिंदु: एकीकृत दरवाजा क्लोजर सुनिश्चित करते हैं कि दरवाजे और खिड़कियाँ तोड़-फोड़ से बचायी जा सकें ।

GEZE किंडरगार्टेन, प्राथमिक, और माध्यमिक विद्यालयों के लिए भवन प्रबंधन प्रणालियों से अपेक्षित माँगों को ध्यान में रखते हुए आपको परियोजना के प्रत्येक चरण में सहयोग प्रदान कर सकता है।