टूल्स और संसाधन

डिजिटल टूल बॉक्स - GEZE के टूल्स

अपने टूल्स की सहायता से, हम नियोजन से लेकर क्रियान्वयन तक और दैनिक संचालन सहित एक परियोजना के प्रत्येक चरण में आपका सहयोग करते हैं। हमारे उत्पादों के बारे में सुविधाजनक और आसान तरीके से जानें, Powerturn दरवाजा कैल्कुलेटर के साथ दरवाजों की गणना करें या बीआईएम ऑब्जेक्ट के साथ जटिल भवन परियोजनाएँ डिज़ाइन करें। हम GEZE उत्पादों की प्रथम शुरुआत और रखरखाव के लिए आपको उपयोगी टूल्स भी प्रदान कर सकते हैं।

टूल्स

आपकी परियोजनाओं के लिए उपयोगी टूल्स

व्यक्तिगत परामर्श के अलावा, हम GEZE टूल्स के साथ न केवल नियोजन के चरण से ही कार्यस्थल पर आपका सहयोग करते हैं, बल्कि हमारे समाधानों के इंस्टालेशन के दौरान भी सहायता प्रदान करते हैं। GEZE टूल्स के साथ आप अपनी परियोजनाओं को अधिक कार्यकुशल बना सकते हैं और अपनी परियोजना के आरामदायक क्रियान्वयन के प्रति निश्चिंत हो सकते हैं। हम महत्वपूर्ण जानकारी, कॉन्फ़िगरेशन टूल और विशेष उत्पादों के साथ आपके दैनिक कार्य में आपका सहयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, दरवाजों और खिड़कियों की योजना ऑनलाइन बनाई जा सकती है।

Downloads

आपकी परियोजनाओं के लिए महत्वपूर्ण डाउनलोड

सेवाएँ

आपके लिए और अधिक सेवाएँ

GEZE सर्विस टूल्स के साथ हम परियोजना के सभी चरणों में आपकी सहायता कर सकते हैं: हमारे प्रशिक्षण कोर्सों के अंतर्गत GEZE उत्पादों के बारे में जानें और हमारे ऑनलाइन सर्विस ऑर्डर फ़ॉर्म के माध्यम से उन्हें सीधे ऑर्डर करें। हमारे उत्पादों की प्रदर्शन घोषणा से आपको उनका एक संक्षिप्त विवरण मिल जाएगा।

GEZE प्रशिक्षण कोर्सों के माध्यम से अधिक तकनीकी जानकारी

हमारा प्रशिक्षण केंद्र GEZE उत्पादों के लिए एक समग्र क्वालिफ़िकेशन प्रोग्राम ऑफ़र करता है। यहाँ पर आप GEZE उत्पादों की प्रथम शुरुआत के बारे में सीख सकते हैं, और हमारे प्रशिक्षण और लेक्चर प्रोग्राम के माध्यम से मानकों और दिशा-निर्देशों के बारे में सेमिनारों में हिस्सा ले सकते हैं। इस तरह, आप हमेशा नवीनतम ज्ञान प्राप्त करते रहते हैं ।

हमारे उत्पाद प्रशिक्षण कोर्सों के अलावा, जिन्हें मुख्यतः इंस्टालेशन इंजीनियरों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, हम वास्तुकारों और नियोजनकर्ताओं के लिए अलग से इवेंट्स की पेशकश करते हैं। यहाँ पर हम दरवाजा स्वचालन, दरवाजा प्रौद्योगिकी और सुरक्षा प्रौद्योगिकी के बारे में जानकारी उपलब्ध कराते हैं, और जटिल दरवाजा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए मिलकर काम करते हैं।

आपके लिए एक व्यक्तिगत प्रशिक्षण कोर्स तैयार करने में भी हमें खुशी होगी। 

एक व्यक्तिगत प्रशिक्षण कोर्स ऑफ़र का अनुरोध करें

नया ईयू निर्माण उत्पाद विनियमन

नए उत्पाद प्रमाण के तौर पर प्रदर्शन घोषणा संदर्भ दस्तावेज़

नया ईयू निर्माण उत्पाद विनियमन (BauPV) 1 जुलाई 2013 को प्रभाव में आया। यह कानूनी रूप से मान्य है और यह पहले के निर्माण उत्पाद विनियमन (BPR) की जगह लेता है। BauPV केवल उन उत्पादों को प्रभावित करता है, जिनके लिए सुसंगत यूरोपीय उत्पाद मानक पहले से अस्तित्व में हैं। इससे निम्नलिखित उत्पाद प्रभावित होते हैं:

  • GEZE दरवाजा क्लोजर - hEN: EN 1154, EN 1155, EN 1158
  • GEZE IGG स्विंग दरवाजे - hEN: EN 14351
  • GEZE सुरक्षा तकनीक - hEN: EN 179, EN 1125
  • GEZE NRWG - hEN: EN 12101-2

सबसे महत्वपूर्ण नए प्रावधान का संबंध निर्माता की प्रदर्शन घोषणा से है। यह वर्त्तमान में लागू होने वाली अनुरूपता घोषणा की जगह लेता है, और एक उत्पाद के ठोस और प्रदर्शित किए जा सकने वाले प्रदर्शन गुणों का वर्णन करती है। CE मार्किंग की बाध्यताओं में भी विस्तार किया गया है।

हमारी सेवाओं के लिए ऑनलाइन अनुरोध करें

GEZE सहकर्मी शूटिंग 2017: फ़िटर GEZE सेवा

आंतरिक और बाह्य, दोनों तरह के संचार के लिए GEZE कर्मचारियों की शूटिंग, कंपनी को एक चेहरा प्रदान करने के लिए की जाएगी। © Karin Fiedler / GEZE GmbH

GEZE आपको हमारी सेवाओं के लिए सुरक्षित और आरामदायक तरीके से ऑनलाइन अनुरोध प्रस्तुत करने का विकल्प देता है। कृपया ऑनलाइन फ़ॉर्म को सावधानीपूर्वक भरें। फॉर्म के जमा होते ही हमारी तरफ से पुष्टि किया जायेगा। अगर आपका कोई अन्य प्रश्न नहीं होता, तो ऑर्डर को निष्पादन हेतु हमारे सर्विस तक्नीशियन को अग्रसारित कर दिया जाएगा।

सामान्य कार्यावधि के बाद किसी अत्यावश्यक प्रश्न के लिए, GEZE की 24 घंटे की सर्विस हॉटलाइन आपके लिए इस नंबर पर उपलब्ध है: +91-444-061-69-00.

ऑनलाइन सर्विस ऑर्डर फ़ॉर्म पर जाएँ

बीआईएम ऑब्जेक्ट

GEZE बीआईएम ऑब्जेक्ट के साथ भवनों का एकीकृत नियोजन

  • बीआईएम ऑब्जेक्ट निःशुल्क डाउनलोड करें
  • ArchiCAD, Autodesk Revit, Nemetschek Allplan के लिए उपलब्ध
  • दरवाजा कॉन्फ़िगरेशन टूल के साथ इंटरफ़ेस करने के लिए प्लग-इन करें

ArchiCAD, Revit या Allplan का उपयोग करते समय, आप अपने CAD सॉफ़्टवेयर में GEZE के बीआईएम ऑब्जेक्ट डाउनलोड और कॉन्फ़िगर कर सकते हैं। भवनों का चित्रण प्रदान करने के अलावा BIM के अन्य फ़ायदे हैं, जो नियोजन और निर्माण की अवस्था के दौरान विशेष रूप से महत्व रखते हैं। GEZE के बीआईएम ऑब्जेक्ट में मौजूद जानकारी का मूल्यांकन करके आपको पारदर्शी लागतों के साथ नियोजन में आसान रखरखाव प्रक्रिया प्रदान की जा सकती है।

GEZE बीआईएम ऑब्जेक्ट के बारे में अधिक जानें

Videos

GEZE की रोमांचक दुनिया की सैर करें

हमारे GEZE YouTube चैनल पर जाएँ और सुविधाजनक वीडियो प्रारूप में GEZE के उत्पादों की दुनिया के बारे में व्यापक जानकारी पाएँ। GEZE समाधानों को प्रस्तुत करने के अलावा, हमने आपके लिए इंस्टालेशन और असेंबली वीडियो भी उपलब्ध कराया है । ये GEZE उत्पादों के साथ काम करते समय आपका हर आवश्यक प्रकार से सहयोग करेंगे।