अधिक आराम और सुरक्षा के लिए एड्रेस डाउनटाउन होटल दुबई में रिवाल्विंग दरवाजे

5-सितारा होटल में - विशेष रूप से प्रतिष्ठित प्रवेश क्षेत्र में- जब आराम और सुरक्षा की बात होती है तो उम्मीदें अधिक होती हैं। GEZE की स्वचालित रिवाल्विंग दरवाजा प्रणालियाँ और दरवाजा ड्राइव्स, जो विशेष रूप से भवन के लिए अपनाएं गए हैं, दुबई में एक विशेष पते पर, एड्रेस डाउनटाउन होटल में पहुंच में अधिक आसानी सुनिश्चित करते हैं और सुरक्षा में सुधार करते हैं।

एड्रेस डाउनटाउन होटल के रिवाल्विंग दरवाजों पर पहुंच की आसानी बढ़ाने में GEZE का योगदान:

  • स्वचालित रिवाल्विंग दरवाजों के साथ प्रतिष्ठित प्रवेश द्वारों पर उच्च श्रेणी की पहुंच सुविधा और सुलभता
  • विशेष रूप से डिज़ाइन की गई दरवाजा ड्राइव प्रणालियों में बहुत बड़े और भारी 3-लीफ रिवाल्विंग दरवाजे के इंस्टालेशन को अपनाया गया हैं:
    • रिवाल्विंग दरवाजों की कुल ऊंचाई 5.9 मीटर, मार्ग की ऊंचाई: 4.3 मीटर
    • बाहरी व्यास: 3.8 मीटर, मार्ग की चौड़ाई: 1.8 मीटर
  • आरामदायक और सुरक्षित आना और जाना, यहां तक कि अधिक यातायात में भी, स्वचालित और लचीले समायोजित रिवाल्विंग दरवाजा ड्राइव्स की बदौलत
  • अनुकूलित आकार और डिजाइन:
    • अग्रभाग में सुसंगत ग्लास सौंदर्यशास्त्र
    • इंटीरियर और स्वागत कक्ष की ऊंचाई के साथ सामजंस्य
  • प्रॉजेक्ट की विशेषज्ञता: मानक ड्राइव्स का भारी दरवाजों के साथ विशेष रूप से हाई रिवाल्विंग दरवाजा प्रणालियों से अनुकूलन
  • प्रॉजेक्ट में शामिल सभी पक्षों के बीच सहयोग का समन्वय
  • 30 दिनों के अंदर प्रॉजेक्ट का तेजी से कार्यान्वयन करने के लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी
5-सितारा-होटल एड्रेस डाउनटाउन दुबई

© Nicolas Tohme / GEZE GmbH

दुबई में एड्रेस डाउनटाउन होटल के प्रवेश क्षेत्र से ही असली ऐषोआराम

यह 5 सितारा होटल दुबई के आधुनिक केंद्र के सबसे अच्छे जगहों में से एक है। 220 कमरों का यह होटल, 63 मंजिली गगनचुंबी भवन के निचले 12 मंजिलों पर स्थित है। "केवल" 306 मीटर की ऊंचाई पर, यह दुबई के मानकों से छोटे टॉवर ब्लॉकों में से एक है और फिर भी यह अत्यधिक ऐषोआराम का वादा करता है। और होटल के विशाल, ऊंचे छत वाले कमरे भी उतने ही शानदार हैं। प्रवेशद्वारों पर GEZE उचित और बड़े रिवाल्विंग दरवाजों को कार्यान्वित करने में महत्वपूर्ण योगदान कर रहा है। भारी डोर लीव्स के साथ स्वचालित रोटेटिंग दरवाजा प्रणालियों के लिए हमारी ड्राइव तकनीक, जो विशेष रूप से साइट पर विशेष परिस्थितियों के लिए अनुकूल बनायी गयी है, सभी दरवाजों पर उच्चस्तरीय सुविधा सुनिश्चित करती है – यह कुछ ऐसा है जो होटल के इस वर्ग के लिए अनिवार्य होता है।

स्वचालित रोटेटिंग दरवाजे, स्वागत के समस्त नए अनुभव देते हैं

श्रृंखला कार्यक्रम के अनुरूप: रिवाल्विंग दरवाजा प्रणालियों के लिए TSA 325 NT श्रृंखला से दरवाजा ड्राइव्स और नियंत्रण तकनीक

एड्रेस डाउनटन दुबई होटल का प्रवेश © Nicolas Tohme / GEZE GmbH

प्रवेश क्षेत्र के रिवाल्विंग दरवाजे, निहायत बड़े और विशाल चौड़ाईवाले बरामदे के साथ अत्युत्तम समकालीन प्राच्य परिवेश के प्रवेशद्वारों के जैसे लगते हैं। रिवाल्विंग दरवाजों के डोर लीव्स, जो अविश्वसनीय रूप से आसानी से और शांति से कार्य करती हैं, आराम का केवल एक रूप है जो पूरे भवन में मेहमानों की प्रतीक्षा करता है। नए साल की पूर्व संध्या पर आग लगने के बाद, मेहमानों को काफी समय तक इस आराम के बिना रहना पड़ा। परंतु अब, जब कि क्षतिग्रस्त क्षेत्रों को पूरी तरह से साफ कर दिया गया है और बड़े पैमाने परआधुनिकीकरण किया गया हैं तो मेहमान एक बार फिर उस विलासिता का आनंद, नये रूप में ले सकते हैं जिसकी वे उम्मीद करते हैं।

प्रेरणा, नए डिजाइन और बेहतर आराम और सुरक्षा हेतु समय

मालिक और ऑपरेटर कंपनी एम्मार हॉस्पिटैलिटी ग्रुप ने होटल को पूरी तरह से मजबूत करने के लिए मरम्मत कार्य के दौरान समय का उपयोग - अधिक सुंदर इंटीरियर डिजाइन, अधिक कमरे और सुइट्स, अतिरिक्त स्पा और नए रेस्तरां संकल्पनाओं के साथ किया। और यह होटल अभी भी इसके बगल में होने वाले शहर के दो लैंडमार्कों का सबसे अच्छा दृश्य पेश करता है: बुर्ज खलीफा - दुनिया का सबसे ऊंचा टॉवर - और दुबई फाउंटेन।

प्रोजेक्ट की एकदम शुरुआत से ही GEZE सेवा

श्रृंखला कार्यक्रम के अनुरूप: रिवाल्विंग दरवाजा प्रणालियों के लिए TSA 325 NT श्रृंखला से दरवाजा ड्राइव्स और नियंत्रण तकनीक

विशेष रूप से ऊंचे रिवाल्विंग दरवाजे भारी पंखों के साथ © Nicolas Tohme / GEZE GmbH

होटल के प्रवेश द्वारों पर स्वचालित रिवाल्विंग दरवाजों को हर समय पहुंच की अत्यंत सुविधा के साथ सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने की आवश्यकता है। यह GEZE की साइट पर कुशल और लचीली सेवा के साथ हासिल किया गया था। बड़ी डोर लीव्स के साथ, मूल रिवाल्विंग दरवाजे की इंस्टालेशंस, निर्माण कार्यों से प्रभावित थी और अब इस समय काम नहीं कर रही थी। सामान्य ठेकेदार DUTCO ने मौजूदा तकनीक की मरम्मत और रखरखाव की उम्मीद की। GEZE मध्य पूर्व, दुबई में हमारे सहायक सेवा विशेषज्ञों ने इसमे भाग लिया और इसमें निम्न सेवाओं को मानकों के रूप में शामिल किया:

  • प्रवेश क्षेत्र के सभी तीन रिवाल्विंग दरवाजों की पूरी तकनीक का निरीक्षण
  • दरवाजा प्रणालियाँ और दरवाजा ड्राइव्स हेतु, बढ़ी हुई सुविधा और सुरक्षा के लिए, सभी तकनीकी संभावनाओं पर सलाह

साइट पर परियोजना का अनुभव और विशेषज्ञता

दरवाजा प्रणालियों को उसी प्रकार के समाधानों के साथ बदलना अब और व्यावहारिक नहीं है क्योंकि स्पेयर पार्ट्स अब और नहीं प्राप्त किए जा सकते हैं। अब तक हमारे सहयोग से प्रभावित होकर, ग्राहक ने विशेष रिवाल्विंग दरवाजों को प्रतिस्थापित करने हेतु GEZE की सेवा और सलाह पर भरोसा करने का फैसला किया है। इस क्षेत्र में एक कार्यक्षम भागीदार के रूप में, हम सही ड्राइव तकनीक प्रदान करने में सक्षम थे जो कि दरवाजा प्रणालियों के लिए आदर्श थी। प्रोजेक्ट समाधानों में हमारे अनुभव और विशेषज्ञता ने हमें मौजूदा रिवाल्विंग दरवाजों द्वारा उनके भारी डोर लीव्स और विशेष वास्तुकला के साथ प्रस्तुत चुनौतीपूर्ण कार्यों को पूरा करने में मदद की है।

  • रिवाल्विंग दरवाजों के लिए ड्राइव और नियंत्रण तकनीक का प्रावधान और इसे अनुकूलित करना
    • बहुत ही उन्नत बुनियादी मकैनिकल डिजाइन
    • उन्नत और भारी ग्लास डोर लीव्स
  • जहां अंतरराष्ट्रीय ग्राहक आते है ऐसे लक्जरी होटल में रिवाल्विंग दरवाजों के लिए दरवाजे द्वारा आराम और सुरक्षा की सभी आवश्यकताओं को पूरा करना
  • कड़ी समय सीमा: दरवाजे के प्रोजेक्ट का कार्यान्वयन और सामान्य ठेकेदार DUTCO को 30 दिनों के अंदर सौंपना

प्रोजेक्ट के कार्यान्वयन की जिम्मेदारी

दुबई में GEZE सेवा दल ने शुरू से ही यह सुनिश्चित करते हुए जिम्मेदारी ली कि प्रोजेक्ट को तेजी से और आसानी से पूरा किया जा सके। एक टास्क फोर्स की तरह से काम करते हुए, सेवा विशेषज्ञों ने निर्माण और प्रोजेक्ट में शामिल सभी पक्षों को एक साथ लिया। उन्होंने कुशल नेटवर्क बनाने के लिए उद्योग विशेषज्ञता और व्यावसायिक कुशलताओं को एक साथ जोड़ा जिसने विशेष रिवाल्विंग दरवाजों के लिए सबसे अच्छे, उनके आवश्यकताओं नुसार समाधान के लिए प्रेरणा प्रदान की।

GEZE के दरवाजा ड्राइव्स के तथ्यों और लाभों पर एक नज़र

  • अनुकूलित स्वचालित दरवाजा ड्राइव्स: रिवाल्विंग दरवाजा प्रणालियों के लिए TSA 325 NT श्रृंखला से ड्राइव और नियंत्रण तकनीक
  • DIN 18650 के अनुरूप उच्चतम सुरक्षा मानक - अत्याधुनिक सुरक्षा विशेषताएं
  • शांत और विश्वसनीय संचालन, जर्मनी में बने उत्पाद की अव्वल गुणवत्ता की बदौलत
  • खिंचाव, गर्मी, रेगिस्तान की धूल और सड़क के शोर को कम करनेवाला उच्च स्तर का प्रतिरोधक प्रभाव
    • बाहरी और अंदरूनी जलवायु का कार्यक्षम पृथक्करण
  • रिवाल्विंग दरवाजों के आरामदायक संचालन के लिए DCU तकनीक की बदौलत
  • GEZEconnects softwareके द्वारा काम की आसानी से शुरुआत, रखरखाव और मूल्यांकन

GEZE की ओरसे अनुकूलित सेवा संकल्पनाएं

DUTCO को रिवाल्विंग दरवाजा प्रणालियों को सौंपने के बाद GEZE की सेवा समाप्त नहीं होती। दरवाजा इंस्टालेशंस हेतु विशेषज्ञ भागीदार के रूप में, हम आवश्यकता अनुसार सेवा देना और रखरखाव के साथ, दरवाजा प्रणालियों के पूरे जीवनकाल के लिए सहायता प्रदान करते हैं।

हम "ऑल-राउंड पैकेज" प्रस्तुत करते हैं

  • हर समय अधिकतम उपलब्धता
  • विश्वसनीय और सुरक्षित संचालन
  • मूल्य संरक्षण और दीर्घ जीवनकाल

एड्रेस डाउनटाउन होटल दुबई में GEZE उत्पाद

  • TSA 325 NT स्वचालित रिवाल्विंग दरवाजा प्रणाली समायोज्य स्वचालित गति के साथ 3- या 4-लीफ रिवाल्विंग दरवाजों के लिए, स्वतल यातायात हेतु उपयुक्त है और साथ ही मैनुअल दरवाजा ओपनिंग के साथ ज्यादा आराम के लिए सहायक सभी कार्य का समर्थन करती है।
  • भवन तकनीक प्रबंधन प्रणाली में दरवाजा प्रणालियों को एकीकृत करने के लिए GEZEconnects सॉफ़्टवेयर, ताकि स्वचालित रिवाल्विंग दरवाजा प्रणालियों को आसानी से परिचालित किया जा सके और विश्वसनीय ढंग से इनका रखरखाव किया जा सके, स्वचालित रूप से दोषपूर्ण रिपोर्ट और मूल्यांकन की बदौलत।