केस स्टडी

GEZE दरवाजा क्लोजर: उच्चतम स्तर पर सुविधाजनक

जर्मनी का पहला माउंटेन रिसोर्ट, बवेरियन आल्प्स के केंद्र में स्थित है। बेरश्टेसगाडन केम्पिंस्की होटल की अवधारणा, प्राकृतिक तत्वों के साथ शानदार आधुनिकता को जोड़ती है। GEZE ने पाँच सितारा होटल को GEZE Boxer एकीकृत दरवाजा क्लोजर जैसे अभिनव उत्पादों से लैस किया है।

उच्चतम डिज़ाइन मांगों के लिए GEZE दरवाजा प्रणालियाँ

केम्पिंस्की होटल बेरश्टेसगाडन, 1000 मीटर से अधिक की ऊंचाई पर स्थित है जिसे म्यूनिख के प्रसिद्ध वास्तुकार कोछटा ने डिज़ाइन किया था। प्राकृतिक रंगों और आकृतियों के साथ साथ, रिसोर्ट की सामग्री का चयन और प्रकाश डिज़ाइन, रिसोर्ट के डिज़ाइन के लिए महत्वपूर्ण है। GEZE द्वारा अत्याधुनिक दरवाजा तकनीक पूरी तरह से इस असाधारण परियोजना की डिज़ाइन अवधारणा के अनुरूप है।

प्रवेश क्षेत्र में स्वचालित ऑल-ग्लास स्लाइडिंग दरवाजे

होटल के प्रवेश में ग्लेज्ड स्वचालित दरवाजा।

सुरुचिपूर्ण डिज़ाइन: प्रवेश में Slimdrive SL ड्राइव के साथ ग्लेज्ड स्लाइडिंग दरवाजे।

होटल के मुख्य प्रवेश पर होटल के मेहमानों के स्वागत में दो पूरी तरह से ग्लेज्ड स्वचालित स्लाइडिंग दरवाजे हैं। GEZE ने स्वचालित दरवाजे के लिए GEZE IGG एकीकृत ऑल-ग्लास प्रणाली को चुना है जो मूविंग लीफ के मध्य, प्रोफाइल और दरवाजा फिटिंग को एकीकृत करती है। Slimdrive SL ड्राइव के संयोजन में, जो केवल 70 मिमी ऊँचा है, यह समाधान सुरुचिपूर्ण और कार्यात्मक दोनों है। इसकी छोटी निर्माण ऊंचाई के साथ ही बहुमुखी प्रतिभा भी Slimdrive SL की विशेषता है – यह ड्राइव DIN 18650 के तहत भी प्रमाणित है। मिनिमालिस्ट ऑल-ग्लास स्लाइडिंग दरवाजे, प्राकृतिक पत्थर के अग्रभाग के विपरीत हैं और इस माउन्टेन रिसोर्ट की संपूर्ण डिज़ाइन अवधारणा के साथ आदर्श रूप में शोभनीय हैं।

GEZE Boxer - सुरुचिपूर्ण एकीकृत दरवाजा क्लोजर

बेरश्टेसगाडन केम्पिंस्की होटल में 126 अतिथि बेडरूम और 12 स्वीट हैं। मेहमानों और कर्मचारियों को पहुंच की आसानी प्रदान करने के लिए, सभी बेडरूम के दरवाजों को लगातार GEZE Boxer दरवाजा क्लोजर के साथ लैस किया गया है। Boxer शृंखला से एकीकृत दरवाजा क्लोजर, लगभग अदृश्य रूप से, डोर लीफ में फिट हो जाते हैं जो उन्हें लक्जरी होटल के अनन्य कमरे की अवधारणा के साथ आदर्श फिट बनाते हैं। GEZE, दो अलग-अलग आकारों में Boxer दरवाज़ा क्लोजर की पेशकश करता है।

  • आकार 2-4 1100 मिमी तक की चौड़ाई और 130 किलोग्राम तक के वजन के डोर लीव्स को चलाती हैं
  • आकर 3-6 1400 मिमी तक की चौड़ाई और 180 किलोग्राम तक के वजन के डोर लीव्स को चलाती हैं

यांत्रिक क्लोजिंग अनुक्रम नियंत्रण के साथ एकीकृत Boxer ISM दरवाजा डबल-लीफ दरवाजों पर उपयोग के लिए उपयुक्त है। Boxer E-ISM संस्करण अतिरिक्त सुविधा और बढ़ी हुई सुरक्षा प्रदान करता है और यह इलेक्ट्रो-मैकेनिकल होल्ड-ओपन डिवाइस के साथ-साथ यांत्रिक क्लोज़िंग अनुक्रम नियंत्रण से भी लैस है।

गलियारे के क्षेत्रों में बड़े दरवाजों के लिए कार्यात्मक फ्लोर स्प्रिंग

ग्लास विभाजक दीवार और खुले ग्लास दरवाजे के साथ गलियारा- क्षेत्र।

गलियारे के भारी दरवाजों को व्यक्तिगत रूप से GEZE फ्लोर स्प्रिंग के साथ खुला रखा जा सकता है।

बेरश्टेसगाडन केम्पिंस्की होटल के गलियारे क्षेत्र का एक हिस्सा पूरी तरह से ग्लेज्ड विभाजक दीवारों से विभाजित है। कमरों में बड़े ग्लास दरवाजों के माध्यम से पहुंचा जा सकता है। GEZE ने TS 550 E-G फ्लोर स्प्रिंग के साथ संरचनात्मक बेल्ट पर लगाए गए भारी दरवाजों को लैस किया है और TS 550 E-G संस्करण को डबल–लीफ दरवाजों के लिए एकीकृत क्लोज़िंग अनुक्रम नियंत्रण से लैस किया है। फ्लोर स्प्रिंग की उच्च लोड-सहन क्षमता, चर समायोजन के साथ होल्ड-ओपन कोण और क्लोज़िंग बल और गति जैसे अन्य मापदंडों का समायोजन, इन समाधानों में निर्णय लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

बेरश्टेसगाडन केम्पिंस्की होटल में GEZE उत्पाद

  • GEZE IGG एकीकृत ऑल-ग्लास प्रणालियाँ
  • Slimdrive SL ड्राइव
  • GEZE Boxer दरवाजा क्लोजर
  • TS 550 E-G फ्लोर स्प्रिंग
  • TS 550 E-IS फ्लोर स्प्रिंग