अपनी आवश्यकताओं के लिए सही स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग्स पाएँ – GEZE आपकी मदद कर सकता है।

काँच से लेकर लकड़ी और प्लास्टिक तक, स्लाइडिंग दरवाजे आपके ऑफ़िस या आवासीय स्थल की व्यक्तिगत, लचीली और व्यावहारिक कक्ष विभाजन संभव बनाते हैं। स्लाइडिंग दरवाजों को विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों में इस्तेमाल किया जा सकता है और एक विभिन्न प्रकार की स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। स्लाइडिंग दरवाजा निर्बाध ढंग से संचालित हो, यह सुनिश्चित करने के लिए सही फिटिंग प्रणाली का चयन करना आवश्यक होता है। फिटिंग प्रणाली में एक ट्रैक होता है और इसके भीतर एक रोलर गाड़ी होती है। GEZE स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग सुनिश्चित करती हैं कि आपका स्लाइडिंग दरवाजा निर्बाध और आराम से संचालित हो। हमारे व्यापक उत्पादों का पोर्टफ़ोलियो अधिक लोड होने पर भी आपके दरवाजे को बिना आवाज के स्लाइड करने, खुलने तथा बंद होने में मदद करता है।

GEZE स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग – उपयोग में अत्यधिक सहनशील और लचीला

भीतरी क्षेत्र में प्रयोग होने वाले उच्च-आवागम वाले स्लाइडिंग डोर सेट के लिए GEZE Perlan 140 Duosync स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग

भीतरी क्षेत्र में प्रयोग होने वाले उच्च आवागमन वाले स्लाइडिंग डोर सेट के लिए GEZE समाधान: GEZE Perlan 140 Duosync – एक साथ खुलने वाले डबल लीफ शीशे के दरवाजों के लिए स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग। © GEZE GmbH

मार्गों के पार्टीशन के रूप में, कक्ष विभाजक के रूप में, वॉक-इन कैबिनट को विभाजित करने के लिए या बाहरी परिवेश में अनुप्रयोग के लिए, स्लाइडिंग दरवाजे हर परिस्थिति के लिए नियोजन में लचीलापन प्रदान करते हैं और बेहतरीन रचनात्मक स्वतंत्रता देते हैं। विभाजन के लिए स्लाइडिंग दरवाओं का उपयोग करने का सबसे बड़ा फ़ायदा डिज़ाइन में देखने को मिलता है। ग्लास स्लाइडिंग दरवाजों के कारण कमरों में प्रकाश काफी रहता है जो बंद से नहीं लगते। उन्हें कोई दृश्यगत बाधा उत्पन्न किए बिना खुला छोड़ा जा सकता है, आवश्यकता के अनुसार बन् किया जा सकता है, और स्थापित करने में ज्यादा जगह नहीं लगती। इसके अतिरिक्त, एकीकृत ड्रॉ-इन डैंपिंग के साथ स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग की बदौलत, स्लाइडिंग दरवाजे बिना शोर किए खुलते हैं और अधिक आरामदायक अनुभूति प्रदान करते हैं।

स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग में लगने वाली परिष्कृत प्रौद्योगिकी, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री और उच्चतम श्रेणी की कारीगरी रोलर गाड़ी का सटीक, सौम्य और शांत संचालन सुनिश्चित करती हैं और फिटिंग प्रणालियों को काफी टिकाऊ बनाती हैं।

स्लाइडिंग दरवाजे के प्रकार और उपयोग के आधार पर अलग-अलग प्रकार की स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग की आवश्यकता पड़ती है। इसलिए हमने यहाँ पर आपके लिए हमारी स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग उत्पाद रेंज का एक संक्षिप्त विवरण दिया है, जिसमें हमारी Levolan, Perlan, Rollan और Apoll उत्पाद श्रृंखलाओं के बीच अंतर को स्पष्ट किया गया है। क्या स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग के लिए आपकी विशेष आवश्यकताएँ हैं जिन्हें हमारे किसी उत्पाद द्वारा कवर नहीं किया जा सकता? कृपया हमसे संपर्क करें; हम आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार कस्टमाइज़ किए गए समाधान भी ऑफ़र करते हैं।

कक्ष विभाजन विकल्पों के बारे में अधिक जानें

सही स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग चुनने में आपकी मदद करने के लिए पाँच प्रश्न

विभिन्न विशेषताओं और भिन्न प्रकार की स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग नियोजनकर्ताओं की उलझन को बढ़ा देते हैं। इन पाँच प्रश्नों का उत्तर दॆं और हम GEZE के स्लाइडिंग दरवाजा फिटिंग पोर्टफ़ोलियो से आपकी आवश्यकताओं के अनुसार सही उत्पाद चुनने में आपकी मदद करेंगे।

फ़िटिंग प्रणाली विशेषताएँ - सीधी तुलना

  Rollan Levolan Perlan Perlan AUT/NT (स्लाइडिंग शटर्स) Apoll
लीफ का वजन (अधिकतम) 80 kg तक 120 kg तक 140 kg तक 140 kg तक 600 kg तक
ड्रॉ-इन डैंपिंग के साथ लीफ का वजन (अधिकतम) 40 kg तक कोई सीमा नहीं 80 kg तक - -
लीफ सामग्री (पसंद) लकड़ी ग्लास लकड़ी और ग्लास लकड़ी सब
जंग से सुरक्षा वर्ग 1 वर्ग 3 वर्ग 2 वर्ग 4 उच्च
अनुप्रयोग स्थान भीतरी क्षेत्र भीतरी क्षेत्र हाँ, भीतरी क्षेत्र और बाहर हाँ, भीतरी क्षेत्र और बाहर बाहर
स्वचालन नहीं नहीं हाँ हाँ नहीं
दीवार और छत में संस्थापित करने के लिए हाँ हाँ हाँ हाँ हाँ
सिंगल और बहु-लीफ़ दरवाजा प्रणालियों के लिए हाँ हाँ हाँ हाँ हाँ