स्पॉन्सरशिप

GEZE लियोनबर्ग सिटी रेस को समर्थन देता है

लियोनबर्ग सिटी रेस में सभी उम्र के लोगों के लिए अलग-अलग दूरियाँ होती हैं, इसलिए प्रत्येक व्यक्ति और प्रत्येक फ़िटनेस स्तर के मुताबिक कुछ-न-कुछ होता है। इससे होने वाली आमदनी लियोनबर्ग में लोकोपकारी संस्थाओं और समुदायों को लाभ पहुंचाती है। लियोनबर्ग सिटी रेस की सबसे लंबी दूरी की स्पर्धा का मुख्य प्रायोजक GEZE GmbH है।

एक अच्छे कारण के लिए 10 किलोमीटर की दौड़

लियोनबर्ग क्षेत्र की विशालतम कंपनियों में से एक के रूप में, GEZE GmbH को लियोनबर्ग सिटी रेस का समर्थन करने में किसी तरह का संकोच नहीं होता। कंपनी सबसे लंबी दौड़, 10 किलोमीटर दूरी की दौड़ का समर्थन इसके मुख्य प्रायोजक के रूप में करती है। दौड़ के विविधता भरे मार्ग में लियोनबर्ग के पुराने शहर का एक हिस्सा शामिल है, और केवल कुछ चढ़ाइयों के साथ यह अत्यंत तेज समय दर्ज करने के लिए सर्वोत्कृष्ट परिस्थितियाँ प्रदान करता है। हर वर्ष GEZE के अपने स्टाफ़ के कुछ धावकों का समूह इसका प्रतिनिधित्व करता है।

हमें सिटी रेस के प्रमुख प्रायोजकों में शामिल होने की खुशी है। हम हर दिन असाधारण प्रदर्शन का उद्देश्य लेकर चलते हैं। इसीलिए हम GEZE 10 किलोमीटर दौड़ को प्रायोजित करते हैं, जिससे धावक अपना खुद का असाधारण प्रदर्शन हासिल कर सकें।

ब्रिगिट फ़्योस्टर-आल्बर, GEZE की मुख्य कार्यकारी अधिकारी

GEZE अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है

GEZE 10 किमी रेस में दर्ज किए गए तेज रेस टाइम के साथ एक रोमांचक प्रतियोगिता

GEZE 10 किमी रेस में तेज रेस टाइम के साथ एक रोमांचक प्रतियोगिता

सामाजिक प्रतिबद्धता, खास तौर पर समाज के सबसे कमजोर लोगों के लिए, GEZE के लिए सदैव एक प्रमुख मुद्दा रहा है। कंपनी की गतिविधियों में स्थानीय, क्षेत्रीय और राष्ट्रीय खेल-कूद स्पर्धाओं के लिए समर्थन शामिल है। ऐतिहासिक दृष्टि से, स्की बाइंडिंग के निर्माण के अपने इतिहास के चलते, GEZE का खेल-कूद से करीबी जुड़ाव रहा है, यही कारण है कि कंपनी स्थानीय खेल-कूद क्लबों और खेल-कूद स्पर्धाओं को प्रायोजित करती है, जिनमें शो जम्पिंग टूर्नामेंट से लेकर दौड़ स्पर्धाएँ तक शामिल हैं।

लियोनबर्ग सिटी रेस से होने वाली आमदनी सामाजिक-चिकित्सकीय और सांस्कृतिक उद्देश्यों में, या शिक्षण संस्थानों की सहायता करने में लगाई जाती है। एक बार जुटाई गई राशि की पुष्टि हो जाने के बाद, GEZE, सिटी रेस के आयोजकों के साथ तय करता है कि इस धनराशि का इस्तेमाल किस तरह किया जाएगा।