स्पॉन्सरशिप

डिटज़िंगेन रेस फ़ॉर लाइफ़: GEZE एक अच्छे कारण के लिए दौड़ता है

डिटज़िंगेन के नगरपालिका पार्क में रेस फ़ॉर लाइफ़ में हिस्सा लेना GEZE के लिए एक परंपरा बन चुका है प्रायोजित दौड़ सिस्टिक फ़ाइब्रोसिस के उपचार और अनुसंधान को बेहतर बनाने की परियोजनाओं के लिए धन जुटाने और वर्तमान में इस लाइलाज चयापचयी विकार के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाने में मदद करती है।

दान संचय करना और जागरूकता बढ़ाना

GEZE एक अच्छे कारण के लिए दौड़ता है

GEZE एक अच्छे कारण के लिए दौड़ता है

Baden-Württemburg Landesverband des Mukoviszidose e.V. (सिस्टिक फ़ाइब्रोसिस फ़ाउंडेशन) द्वारा आयोजित की जाने वाली इस चैरिटी दौड़ का उद्देश्य हर किलोमीटर के लिए धन जुटाना है। जुटाया गया धन सिस्टिक फ़ाइब्रोसिस के उपचार, अनुसंधान और पुनर्वास को बेहतर बनाने की परियोजनाओं को समर्थन देने में लगाया जाता है।

बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाना भी इस दौड़ के महत्वपूर्ण कारणों में से एक है। रेस फ़ॉर लाइफ़ में गति की बजाय किलोमीटर में तय दूरी ज्यादा मायने रखती है, क्योंकि तय किया गया हर एक किलोमीटर दान में बदल जाता है।

GEZE कई वर्षों से डिटज़िंगेन रेस फ़ॉर लाइफ़ में हिस्सा ले रहा है और इसके कर्मचारियों के समर्पण की बदौलत यह हर वर्ष लगभग €4,000 जुटाता है।

GEZE के हर विभाग के कर्मचारी हिस्सा लेते हैं और उन्हें अपने परिवारों और दोस्तों का खूब समर्थन मिलता है।

डिटज़िंगेन रेस फ़ॉर लाइफ़ चिकित्सकीय और सामाजिक मुद्दों के संबंध में हमारी प्रतिबद्धता का एक बड़ा हिस्सा है। यह हमारे लिए प्रसन्नता की बात है कि इतनी अधिक संख्या में सदस्यों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया और एक नेक कार्य में अपना योगदान दिया।

गाबी बावर, अंतर्राष्ट्रीय मार्केटिंग प्रमुख

सिस्टिक फ़ाइब्रोसिस क्या है?

सिस्टिक फ़ाइब्रोसिस (सीएफ़) की गणना केंद्रीय यूरोप की सबसे आम चयापचय बीमारियों में की जाती है: यह एक आनुवांशिक विकार की वजह से होती है और लाइलाज होती है। यह मुख्य तौर पर बच्चों और युवा वयस्कों की श्वसन नली और जठरांत्र पथ को प्रभावित करती है। 

बेहतर चिकित्सकीय देखभाल और उपचार की बदौलत सिस्टिक फ़ाइब्रोसिस से पीड़ित लोगों में लगातार सुधार हुआ है। बहुत से मरीज तकरीबन सामान्य जीवन जीते हैं और कार्यस्थल पर सक्रियता से हिस्सा लेते हैं। हालाँकि, उन्हें हर दिन गहन फ़िजियोथेरेपी और श्वसन और निःश्वास थेरेपी की आवश्यकता होती है साथ ही संक्रमण से बचाव के लिए लगातार दवाओं का सेवन करना पड़ता है। गहन देखभाल के बावजूद, पीड़ित व्यक्तियों की जीवन प्रत्याशा सीमित होती है। डिटज़िंगेन रेस फ़ॉर लाइफ़ से प्राप्त होने वाले दान इस परिस्थिति में लगातार सुधार करने में जाते हैं।