दरवाजा, खिड़की और सुरक्षा तकनीक के बारे में विशेषज्ञ वार्ता

रहने योग्य इमारतों की डिजाइन और योजना बनाने में हमेशा उल्लेखनीय चुनौतियाँ उत्पन्न होती हैं और नियोजनकर्ताओं, वास्तुकारों और स्थापनकर्ताओं के लिए सवाल खड़े होते हैं। विशेषज्ञ वार्ता में हमारे GEZE विशेषज्ञ वर्तमान विषयों जैसे कि अग्नि सुरक्षा, प्राकृतिक वेंटिलेशन, डिजिटल प्रवेश नियंत्रण प्रणाली, पेशेवर दरवाजा योजना के बारे में बहुमूल्य सुझाव प्रदान करते हैं - जिसमें दृष्टांतदर्शक व्यावहारिक उदाहरण और समाधान शामिल हैं।

Fachvorträge

डिजिटल प्रवेश नियंत्रण प्रणालियाँ – रिटेल क्षेत्र के लिए कुशल समाधान

GEZE काउंटर को स्वचालित दरवाजों से जोड़ने से एक प्रवेश नियंत्रण प्रणाली बनती है

GEZE काउंटर को स्वचालित दरवाजों से जोड़ने से एक प्रवेश नियंत्रण प्रणाली बनती है

बहुत से दुकानदारों के लिए यह समस्या रहती है कि रिटेल परिसरों में लोगों की संख्या को नियंत्रित कैसे करें। हमारी विशेषज्ञ वार्ता – “डिजिटल प्रवेश नियंत्रण – बिक्री परिसरों में ग्राहकों की सरकारी ऊपरी सीमा का सुरक्षित ढंग से पालन करना” – जवाब प्रदान करती है। इस चर्चा में हमारे विशेषज्ञ बताते हैं कि हमारी GEZE Counter प्रवेश नियंत्रण प्रणाली कैसे काम करती है, यह कौन-कौन से अनेकों फ़ायदे देती है, और किस तरह यह प्रणाली महामारी पर काबू करने के लिए लागू किए गए वैधानिक प्रावधानों के हटाए जाने के बाद भी फ़ायदे प्रदान करना जारी रखेगी।

अभी देखें

प्राकृतिक वेंटिलेशन के जरिए हवा का दक्षतापूर्ण आदान-प्रदान

स्वचालित खिडकियाँ आरामदायक प्राकृतिक वेंटिलेशन प्रदान करती हैं।

स्वचालित खिडकियाँ आरामदायक प्राकृतिक वेंटिलेशन प्रदान करती हैं।

आजकल हम सभी को इस बात की अच्छी तरह जानकारी है कि बंद जगहों में संक्रमण फैलाने वाले वायरस-वाहकों के हवा से प्रसारण का जोखिम अधिक होता है। लेकिन हम वास्तव में स्कूलों, नर्सरी, कंपनियों और कार्यालयों में हवा के कुशल आदान-प्रदान को कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं? हमारे विशेषज्ञ कम से कम प्रयास और थोड़े से खर्च के साथ भवनों में प्राकृतिक वेंटिलेशन लागू करने के बारे में उपयोगी टिप्स देते हैं, जिससे ताजी हवा की आपूर्ति में वृद्धि होती है और कमरे में स्वस्थ परिवेश सृजित होता है।

सुझाव: प्राकृतिक वेंटिलेशन के लिए GEZE समाधान (PDF | 0.97 MB)

अभी देखें

भवन समाधान: नए GEZE समाधानों के बारे में जानें

BAU ऑनलाइन में पहली बार पेश किए गए नए उत्पाद पर निगाह डालें। दरवाजा, खिड़की और सुरक्षा तकनीक के क्षेत्र में नए समाधानों के बारे में जानें, इन्हें आप वीडियो में देख सकते हैं या हमारी व्यापार मेला वेबसाइट पर:

  • GEZE Counter के साथ डिजिटल प्रवेश नियंत्रण
  • होल्ड-ओपन प्रणालियों के लिए FA GC 170 वायरलेस विस्तार किट
  • IP65 संरक्षण और बेहतर जंग संरक्षण के साथ PECdrive स्वचालित स्लाइडिंग डोर सिस्टम
  • हर्मेटिक सील के साथ GEZE MCRdrive स्लाइडिंग डोर सिस्टम
  • IQ बॉक्स सेफ्टी, एक TÜV-प्रमाणित समाधान जो विद्युत संचालित खिड़कियों के लिए सुरक्षा स्तर 4 तक की उच्चतम स्तर की सुरक्षा प्रदान करता है
  • बड़ी खिड़कियों के लिए F 1200+ स्वचालित टर्न-टिल्ट फ़िटिंग
  • ... और बहुत कुछ!

सुझाव: हमारे उत्पाद संबंधी विवरण पुस्तिकाओं में आप अन्य व्यावसायिक समाधानों की खोज कर सकते हैं जो इमारतों को और भी अधिक रहने योग्य बनाते हैं।

अब और पढ़िए