प्रतिबद्धता

GEZE स्टुटगार्टर ज़ाइटुंग समाचार पत्र के ‘किंडरज़ाइटुंग’ में सहयोग कर रहा है

GEZE GmbH स्टुटगार्टर ज़ाइटुंग (Stuttgarter Zeitung) समाचार पत्र की किंडरज़ाइटुंग (Kinderzeitung) (बच्चों का अखबार) परियोजना में सहयोग कर रहा है। लियोनबर्ग में स्थित यह पारिवारिक व्यवसाय स्टुटगार्ट क्षेत्र के पाँच प्राथमिक स्कूलों के लिए हर वर्ष किंडरज़ाइटुंग अखबार के 12 संस्करणों के लिए धन देता है। ओल्गा बाल अस्पताल, जिसे GEZE कई साल से सहयोग कर रहा है, को भी अपने युवा मरीजों के लिए इतने ही संस्करण प्राप्त होते हैं।

प्राथमिक स्कूल के बच्चों के लिए एक रंग-बिरंगी शिक्षा

स्टुटगार्टर किंडरज़ाइटुंग की प्रति

स्टुटगार्टर किंडरज़ाइटुंग की प्रति © Paavo Ruch für die Stuttgarter Zeitung

किंडरज़ाइटुंग बच्चों के लिए अनुकूल तरीके से स्टुटगार्ट क्षेत्र और दुनिया भर की खबरों को प्रस्तुत करता और समझाता है। प्राथमिक स्कूल के बच्चों के लिए जानकारी की इस रंग-बिरंगी श्रृंखला में खाली समय में की जाने वाल चीजों और ढेरों खेलों और गतिविधियों के बारे में भी सलाह दी जाती है।

GEZE GmbH की मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रिगिट फ़्योस्टर-आल्बर कहती हैं, “स्टुटगार्टर ज़ाइटुंग का यह शानदार प्रोजेक्ट दिखाता है कि सीखना और मस्ती करना अलग-अलग नहीं है, बल्कि ये एक ही चीज हैं।” शुरुआती वर्षों में उच्च गुणवत्तापरक शिक्षा एक बच्चे के भविष्य में विकास की कुंजी होती है। इसे समर्थन देने में हमें बहुत हर्ष होता है।”