उत्पाद और समाधान

यदि दरवाज़े और खिड़कियों से संबंधी उत्पादों, प्रणाली समाधानों और सेवा की चर्चा की जाए तो GEZE इस क्षेत्र में निस्संदेह प्रमुख स्थान पर है. भवन निर्माण संबंधी आपकी सभी आवश्यकताओं की पूर्ति में हम आपका व्यापक रूप से सहयोग देते हैं. हमारे समाधानों में आपको एक ही जगह पर कार्यात्मकता, सुरक्षा, आराम और डिज़ाइन का मेल देखने को मिलेगा. भवन स्वचालन में हमारे सामर्थ्य और नेटवर्किंग के ज़रिए आपका भवन एक 'स्मार्ट बिल्डिंग' में तब्दील हो जाएगा. प्रारम्भिक संकल्पना, ठोस कार्यान्वयन से लेकर कस्टम-मेड समाधानों, व्यक्तिगत सेवा और रखरखाव तक हम हर कदम पर आपका सहयोग देते हैं.

पारिवारिक व्यवसाय

वैश्विक स्तर पर सफलता

GEZE GmbH मुख्यालय

हम 1863 से वैश्विक स्तर पर सफल और वित्तीय रूप से स्वस्थ पारिवारिक व्यवसाय के रूप में संचालन कर रहे हैं। हमारे ग्राहक सदैव हमारी कारीगरी, प्रदत्त सुविधाओं , और हमारे डिज़ाइन से प्रभावित होते हैं। अपने निरंतर प्रदर्शन को बरकरार रखने के साथ ही साथ, हम हमेशा जिज्ञासु, गतिशील और नवीनतम रुझानों, प्रगतियों और बाजारों के प्रति के प्रति खुलेपन का रुख अपनाते हैं । ऐसे भवन विकसित करने के लिए जिनमें रहना और काम करना लोग पसंद करें, हमने भवन तकनीक की डिजिटल नेटवर्किंग को उल्लेखनीय रूप से उन्नत बनाने का बीड़ा उठाया है।

कंपनी के बारे में अधिक<br/> GEZE के 150 वर्ष

213

लोकेशन

22

देश

159

वर्षों से सेवा में GEZE

लोकेशन

विश्वभर में, 3,000 लोग हमारे साथ काम करते हैं, और इस संख्या के और भी बढ़ने का अनुमान है। लियोनबर्ग में हमारे अंतर्राष्ट्रीय मुख्यालय के अलावा, दुनिया भर में हमारी 37 सहायक कंपनियाँ है - जो हमारे सेवा के उसूल का परिणाम हैं कि हम हमेशा अपने ग्राहकों के निकट रहें और उन्हें स्थानीय स्तर पर असाधारण सेवाओं की पेशकश करें।

हमारे लोकेशंस पर जाएँ