सर्विस और ऑरिजिनल पार्ट

GEZE से समग्र सेवा समाधान

स्थायी रूप से भरोसेमंद और असरदार ग्राहक सेवा प्रदान करना हमारे प्रमुख लक्ष्यों में से एक है। यही कारण है कि GEZE आपको व्यक्तिगत और कस्टमाइज़ की गई सेवाओं की पेशकश करता है। हम आपके उत्पादों और सेवाओं के लिए उनके संपूर्ण जीवन काल के दौरान सलाह देते हैं। हम व्यक्तिगत परामर्श के माध्यम से सही समाधान प्राप्त करते हैं।

सर्विस अनुबंध

हर प्रकार के भवन के लिए टेलर-मेड समाधान

हमारा नियमित रखरखाव आपकी प्रणालियों की कार्यकुशलता सुनिश्चित करता है और उनका मूल्य बनाए रखता है, भले ही निर्माता कोई भी हो। GEZE सर्विस अनुबंधों के साथ, आप कस्टमाइज़ किए गए समाधान प्राप्त कर सकते हैं, जो बिल्कुल आपके अनुरूप होते हैं।

स्टॉक मैनेजमेंट

आपकी प्रणालियों का संक्षिप्त विवरण

GEZE इन्फ़ॉर्मेशन सर्विस

कई भवनों के ऑपरेटर के तौर पर, सभी प्रणालियों का एक संक्षिप्त विवरण और त्रुटि संदेशों का त्वरित असाइनमेंट आपके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होता है। GEZE ServicePortal यह जिम्मेदारी आपके हाथों से ले लेता है और आपको त्रुटि संदेशों को ऑनलाइन भेजने का विकल्प देता है।

आपको एक संक्षिप्त विवरण प्राप्त होगा जिसमें निम्नलिखित चीजें दर्शाए जाएँगे:

  • सभी परियोजनाएँ
  • संबंधित परियोजनाओं की प्रणालियाँ
  • विभिन्न प्रणालियों के रखरखाव की स्थिति
  • प्रत्येक प्रणाली के लिए विस्तृत तकनीकी जानकारी

आपकी एक्सेस पासवर्ड के द्वारा सुरक्षित होती है और आपका डेटा लगातार अपडेट किया जाता है।

तकनीक-समर्थित डॉक्युमेंटेशन

रखरखाव परिणामों के लिए हमारे तकनीकी-समर्थित और निर्बाध डॉक्युमेंटेशन के माध्यम से, हम आपकी वार्षिक निवेश और संचालन लागतों की योजना बनाने में सहायता करते हैं। हमारा डेटा आधुनिकीकरण के लिए सबसे किफ़ायती समय के लिए आपका मार्गदर्शन करता है।

बिना किसी बाध्यता के परामर्श पाने के लिए संपर्क करें।

मोडिफ़िकेशन और मॉडर्नाइज़ेशन

परामर्श से इंस्टालेशन तक

पुराने पड़ चुके उपकरणों को बदलने में हमारी विशेषज्ञ टीम आपका सहयोग करती है।

पुराने पड़ चुके उपकरणों को बदलने में हमारी विशेषज्ञ टीम आपका सहयोग करती है। © Karin Fiedler / GEZE GmbH

सामान्यतः, भवन निर्माण तकनीक का अपेक्षित जीवनकाल और उपयोगी जीवन, भवन की तुलना में सदैव छोटा ही रहा है। लेकिन नए मानकों और प्रावधानों के कारण अपेक्षाएँ बदल रही हैं, खासकर भवन सुरक्षा के संदर्भ में।

आपकी प्रणालियों की उपयोगिता और सुरक्षा बेहतर बनाने के लिए पुराने पड़ चुके उपकरणों में बदलाव करने में GEZE आपका सहयोग करता है। मॉडर्नाइज़ेशन या आधुनिकीकरण से उत्पादों को नवीनतम तकनीकी मानकों के अनुरूप बनाया जाता है। इसके अतिरिक्त, संचालनगत गुणों को बेहतर बनाने के लिए प्रमुख फ़ंक्शनल पार्ट्स को रेट्रोफ़िट किया जा सकता है। GEZE उन्नत उत्पाद समाधान और दीर्घकालिक विशेषज्ञता की पेशकश करता है।

Downloads

महत्वपूर्ण जानकारी डाउनलोड करने के लिए दस्तावेज यहाँ से प्राप्त करें

GEZE सर्विस – आपके स्थान के अनुसार आपकी सेवा में